Happy Birthday South Queen Trisha Krishnan, Images, Photos, Pictures ~ theshayarihindi

Happy Birthday South Queen Trisha Krishnan, Images, Photos, Pictures ~ theshayarihindi
Happy Birthday South Queen Trisha Krishnan, Images, Photos, Pictures ~ theshayarihindi


तृषा कृष्णन की इच्छाओं को पूरा करती है | 
Happy Birthday South Queen Trisha Krishnan, Images, Photos, Pictures ~ theshayarihindi


दक्षिण सुंदरी तृषा कृष्णन 4 मई को एक साल की हो गईं और कुछ ही समय में #HappyBirthdayTrisha #HBDSouthQueenTrisha ट्रेंडिंग हैशटैग के बीच था।

कई लोग उन्हें आज सफल अभिनेता के रूप में जानते हैं लेकिन अभिनय हमेशा उनकी प्राथमिकता में नहीं था।

 अथाडू अभिनेता ने शुरू में एक आपराधिक मनोवैज्ञानिक बनने की इच्छा जताई थी और अभिनय को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा था, क्योंकि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थी।

बाद में उन्हें भारतीय फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन द्वारा तमिल फिल्म लेसा ले में अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया, जिसने एक अभिनेत्री के रूप में अपने पेशेवर कैरियर की शुरुआत को चिह्नित किया। 

अपने कॉलेज के पाठ्यक्रम के दौरान, उन्होंने एक तंग शूटिंग शेड्यूल के साथ खुद पर कब्जा कर लिया था, जिससे उनकी शिक्षा जारी रखना मुश्किल हो गया था। हालांकि, उसने ग्रीष्मकालीन कक्षाओं में भाग लेकर क्षतिपूर्ति की।
पल्लक्कड़ लड़की सफल फिल्मों में अभिनय करने के लिए प्रसिद्ध हुई, तमिल सिनेमा में सामी (2003) और घिल्ली (2004) और तेलुगु सिनेमा में वर्शम (2004), जिसके लिए उन्होंने अपना पहला दक्षिण फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार हासिल किया।

 वह नुव्वोस्तन्टेते नेनोडदांता (2005) और अवधरी मतालकु अर्धलु वेरुले (2007) के लिए दो बार पुरस्कार जीतने गई। 

2010 में, उन्होंने खट्टा मीठा में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। वह अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में अभिमान नामुम (2008), विन्नैथंडी वरुवय्या (2010) में नजर आईं, जिसके लिए उन्होंने फेवरेट हीरोइन के लिए विजय पुरस्कार जीता और फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री पुरस्कार के लिए नामांकित हुईं।

एक उत्साही पशु प्रेमी, तृषा PETA की सद्भावना राजदूत रही है। 2010 में, तृषा ने पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) के साथ मिलकर विदेशी आवारा कुत्तों की लालसा के बजाय आवारा कुत्तों को पालतू बनाने की सार्वजनिक अपील जारी की।

वह पेटा द्वारा 2010 में आयोजित "एंजेल फॉर एनिमल्स" अभियान के लिए सद्भावना राजदूत भी थे, जिससे लोगों ने बेजुबान कुत्तों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया। 

पेटा ने अपने काम के लिए त्रिशा की प्रशंसा की और उसे एक प्रशंसा पत्र भेजा जिसमें उसके पशु बचाव कार्य और लोगों को भारतीय सामुदायिक कुत्तों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयासों पर प्रकाश डाला गया।

2017 में, तृषा कृष्णन यूनिसेफ सेलिब्रिटी एडवोकेट का दर्जा पाने वाली पहली दक्षिण-भारतीय बनीं।

काम के मोर्चे पर, तृषा "पोन्नियिन सेलवन", "रांगी", "चीनी" और "राम" में दिखाई देंगी।

tags trisha krishnan awards, trisha krishnan age,  trisha krishnan husband name, trisha krishnan marriage

Comments

Please Do not Enter any Spam Link Here.